Header Ads

राजस्थान के Ajmer में सीएम योगी का घुआंधार प्रचार... ताबड़तोड़ प्रहार!

Rajasthan Election 2023: योगी आदित्यनाथ ने कहा- उत्तर प्रदेश में रामराज्य है, न गुंडागर्दी है और न कर्फ्यू। वहां, किसी कन्हैयालाल की हत्या नहीं हो सकती, सभी माफियाओं का राम राम सत्य है। कांग्रेस के
माफियाराज पर भी बुलडोजर चलाने की तैयारी कर ली है। भाजपा के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को राजस्थान के दौरे पर रहे।
उन्होंने अजमेर जिले के केकड़ी, पुष्कर और किशनगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम योगी ने कांगेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। सभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारा देश आगे बढ़ रहा है, एक विकसित देश बनकर अपनी छाप छोड़ने जा रहा है। डबल इंजन की सरकार जहां पर है उसके परिणाम दिखाने आप लोग के सामने आया हूं। मोदीजी साढ़े 9 वर्ष पहले देश के प्रधानमंत्री बने, उससे पहले आतंकी कहीं भी विस्फोट करते थे, घुसबैठ करते थे, आतंकवाद, मक्सल्लवाद का बोला बाला था, भ्रष्टाचार चरम पर था, विकास की योजना ठप पड़ी थी। हमने भारत को बदलते हुए देखा है। सब को सम्मान दिलाने वाले काम भाजपा की सरकार ने किया है। लोक कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से मात्र 9 बरसों में शौचालय, गैस कनेक्शन मिले है। जिसके बाद मोदी है तो मुमकिन है का नारा चल पड़ा था, आज जो विकास हो रहा है, वह भाजपा के राज में हो रहा है। देश के संसाधनों पर पहला अधिकार मुसलमान का है यह कांग्रेस के लोग बोलते थे, मोदी जी ने कहा देश के संसाधनों पर पहला अधिकार किसानों और नौजवानों का है। सीएम योगी ने कहा- आज राम राज्य की नींव रखी गई है। कांग्रेस पूरे देश की समस्या का नाम है, मोदी जी ने आतंकवाद की समस्या का समाधान किया, कश्मीर से 370 हटाई, मोदी जी ने राम मंदिर के भवन निर्माण कार्य प्रारंभ कर दिया। पहले 14 किलोमीटर का हाईवे बनता था अब 38 किलोमीटर का हाईवे प्रतिदिन बन रहा है। 22 एम्स बन चुके हैं, 9 वर्ष में 74 एयरपोर्ट बन गए। क्या राम मंदिर का समाधान कांग्रेस कर पाती? यह सिर्फ डबल इंजन की शक्ति है। उत्तर प्रदेश में रामराज्य है, न गुंडागर्दी है, न मफियाराज है और न कर्फ्यू। वहां, किसी कन्हैयालाल की हत्या नहीं हो सकती, सभी माफियाओं का राम राम सत्य है। कांग्रेस के माफियाराज पर भी बुलडोजर चलाने की तैयारी कर ली है। भागीरथ चौधरी को विधानसभा भेजिए, वह आप दर्शन के लिए आपको अयोध्या लेकर आएंगे।

No comments

Powered by Blogger.