Header Ads

राजस्थान से चौका देने वाली खबर आ रही सामने, गैंगरेप से पीड़ित बेटी की चिता में की कूदने को मजबूर हुआ पिता

राजस्थान के भीलवाड़ा में गैंगरेप से पीड़ित बालिका जिंदगी की जंग हार चुकी है। ऐसे ही अब एक और बुरी खबर सामने आ रही है जहां लड़की के पिता ने बेटी के गम में बेटी की चिता में कूदने की कोशिश की।


हालांकि,बाद में लड़की के पिता को गावं वालों ने रोक लिया जिसके बाद पिता का बीपी लौ हो गया था जिसकी वजह से पिता को तुरंत अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। बता दें लड़की के साथ गैंगरेप कर भट्टी में झोंकने की घटना के 6 दिन बाद शव का अंतिम संस्कार किया गया।

भीलवाड़ा में गैंगरेप से पीड़ित बालिका जिंदगी की जंग हारी

अंतिम संस्कार के दौरान लड़की के पिता ने चिता में कूदने की कोशिश की। लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। वह लोगों से बार-बार बस यही बोल रहे थे कि हंसते-खेलते घर से निकली थी। अंतिम बार बेटी का चेहरा भी नहीं देख पाया। जानकारी के अनुसार राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के नरसिंहपुरा गांव में सामूहिक दुष्कर्म एवं हत्या की शिकार हुई किशोरी का सोमवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया। लेकिन उस समय वहां आंखों में आंसू ला देने वाला मंजर देखने को मिला। दरअसल, बेटी के अंतिम संस्कार के दौरान पिता बेचैन हो गए। उन्होंने पीड़िता की चिता में कूदने की कोशिश की, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उन्हें पकड़ लिया. इस दौरान उनका बीपी लो हो गया। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. नाबालिग के पिता लोगों से बोल रहे थे कि हंसते-खेलते घर से निकली थी। अंतिम बार बेटी का चेहरा भी नहीं देख पाया। बेटी के लिए पिता का ऐसा प्यार देख वहां मौजूद सभी लोगों की आंखों में आंसू आ गए।

No comments

Powered by Blogger.