Header Ads

बीमारी के बहाने पत्नी और पड़ोसी में चल रहा था रोमांस, पति ने उस हाल में देख दोनों को बेड पर ही काटा

मध्य प्रदेश के निवाड़ी में डबल मर्डर का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। निवाड़ी जिला मुख्यालय से करीब चार किलोमीटर दूर कैना गांव में सोमवार को 35 वर्षीय एक व्यक्ति ने प्रेम प्रसंग के संदेह में अपनी पत्नी और पड़ोसी की कथित तौर पर कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।


निवाड़ी के पुलिस अधीक्षक अंकित जायसवाल ने बताया कि आरोपी रामगोपाल कुशवाहा ने कथित तौर पर अपनी पत्नी अनीता (30) और पड़ोसी घनश्याम रायकवार (35) को अपने घर पर आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो गुस्से में आकर उन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

उन्होंने कहा कि घनश्याम रायकवार कथित तौर पर जादू-टोना और झाड़-फूंक करता था। उन्होंने बताया कि अनीता खुद के बीमार होने का दावा करते हुए पड़ोसी घनश्याम को अपने घर बुलाकर स्वयं पर काला जादू कराती थी।

अधिकारी ने कहा कि अनीता के पति रामगोपाल कुशवाहा को काफी दिनों से अपनी पत्नी और पड़ोसी के बीच अवैध संबंध होने का शक था और उन्हें रंगे हाथ पकड़ने के लिए उसने सोमवार को झूठमूठ के लिए काम से बाहर जाने का नाटक किया और घर के पास में ही छिप गया। कुछ देर बाद उसने अपने पड़ोसी घनश्याम रायकवार को घर में घुसते देख लिया।

अधिकारी ने बताया कि रामगोपाल ने कुछ देर बाद अंदर जाने का फैसला किया और कथित तौर पर दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पाया। इसके बाद उसने गुस्से में आकर पास में पड़ी कुल्हाड़ी से दोनों पर हमला कर दिया और उन्हें मौके पर ही मार डाला। उन्होंने बताया कि कुशवाहा को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और अन्य संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है। 

No comments

Powered by Blogger.