Header Ads

'द वैक्सीन वॉर' का टीजर हुआ रिलीज, दिखी पहली बायो-साइंस फिल्म की बहुत ही शानदार झलक

 द वैक्सीन वार डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री 'द केरला स्टोरी' के बाद अब अपनी अपकमिंग फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' को लेकर सुर्खियों में हैं और फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.
फिल्म कोविड- 19 की वैक्सीन पर बनी है। यह भारत की पहली बायो-साइंस शानदार फिल्म  है. विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) अब 'द वैक्सीन वॉर' से लोगों का सामना करना के लिए तैयार हैं. फिल्म का थीम काफी समय से चर्चा में बना हुआ था और अब फैंस के एक्साइटमेंट लेवल को बनाए रखते हए उन्होंने 'द वैक्सीन वॉर' का टीजर (The Vaccine War Teaser) जारी कर दिया है. आज स्वतंत्रता दिवसे के खास मौके पर इस फिल्म का टीजर आया है, जिसमें फिल्म की खास झलक दिखाई दे रही है.
विवेक ने शेयर किया टीजर वीडियो

आज 77वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर विवेक ने सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। इसे शेयर करते हुए डायरेक्टर ने लिखा, 'प्रिय दोस्तों, आपकी फिल्म #TheVaccineWar #ATrueStory 28 सितंबर 2023 के शुभ दिन पर दुनिया भर में रिलीज होगी. कृपया हमें आशीर्वाद दें.' इस फिल्म में लीड रोल पल्लवी जोशी प्ले कर रही हैं. वहीं नाना पाटेकर और सप्तमी जैसे स्टार्स भी इस फिल्म में मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही ये पहली फिल्म है जो 10 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी.
वैक्सीन वॉर की सच्ची कहानी बताएगी फिल्म'

टीज़र की रिलीज़ के बारे में अपनी खुशी को व्यक्त करते हुए एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर पल्लवी जोशी ने कहा, "द वैक्सीन वॉर' एक बहुत ही खास फिल्म है ये वैक्सीन वॉर की सच्ची कहानी को बताएगी. जो हमारे देश ने खतरनाक कोविड-19 ​​​​वायरस के खिलाफ मिलकर लड़ी गई लड़ाई थी. जैसा कि टीजर में फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण क्षणों को कैद किया गया है, हम फिल्म को दुनिया के सामने पेश करने और अपने देश की महिमा को गर्व से दिखाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं."
प्रभास फिल्म से होगी टक्कर

बता दें, 'द वैक्सीन वॉर' सिनेमघरों में प्रभास की फिल्म सालार से टकराएगी. यह फिल्म पहले अगस्त में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. इस फिल्म में नाना पाटेकर, अनुपम खेर, पल्लवी जोशी समेत कई कलाकार नजर आएंगे. बता दें, विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित 'द वैक्सीन वॉर' में अनुपम खेर, नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं फिल्म की रिलीज की बात करें तो ये फिल्म 28 सितंबर, 2023 को रिलीज होगी.

No comments

Powered by Blogger.