Header Ads

सनी देओल का कर्ज चुकाने में अक्षय कुमार कर रहे हैं मदद? जानें स्पोक्सपर्सन का जवाब

सनी देओल के जुहू बंगले की नीलामी की खबर के बाद सोशल मीडिया पर चर्चे हैं कि अक्षय कुमार कर्ज चुकाने में उनकी मदद कर रहे हैं। अब अक्षय कुमार के स्पोक्सपर्सन ने इस बात का खंडन किया है।


उनका कहना है कि इस तरह की खबरें एकदम बेबुनियाद हैं। बता दें कि रविवार को बैंक ऑफ बड़ौदा ने एक अखबार में विज्ञापन देकर कहा था कि सनी देओल से 56 करोड़ के लोन की रिकवरी करने के लिए उनके जुहू वाले बंगले की 25 सितंबर को नीलामी होगी।

अक्षय ने दिए 40 करोड़?
सनी देओल का घर नीलाम होने की खबर के बाद एक न्यूज पोर्टल ने दावा किया था कि सनी देओल को इस संकट से बचाने अक्षय कुमार आगे आए हैं। सनी का लोन चुकाने के लिए वह 30-40 करोड़ रुपये देंगे। इन खबरों को गलत बताते हुए अक्षय के स्पोक्सपर्सन ने बताया, 'ये सारे दावे एकदम गलत हैं।' स्टेटमेंट के दूसरे दिन बैंक की तरफ से भी नीलामी का नोटिस वापस ले लिया गया। कहा गया कि यह टेक्निकल कारणों ई-ऑक्शन की निविदा वापस ली जा रही है।

दोनों की मूवीज की टक्कर

बता दें कि सनी देओल की फिल्म गदर 2 और अक्षय कुमार की ओएमजी 2 का बॉक्स ऑफिस क्लैश सुर्खियों में हैं। लोग अडवांस बुकिंग के समय से ही दोनों फिल्मों की तुलना कर रहे थे ,हालांकि गदर काफी आगे है। अक्षय कुमार बड़ा दिल दिखाकर दोनों मूवीज को सक्सेसफुल बनाने के लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा कर चुके हैं। गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने भी एक ट्वीट करके अक्षय कुमार को धन्यवाद दिया था साथ ही उनका बनाया हैशटैग #OhMyGadar भी शेयर किया था।

No comments

Powered by Blogger.