Header Ads

जोधपुर में नाबालिका से गैंगरेप की बहुत ही बड़ी खबर

 जोधपुर में नाबालिग से गैंग रेप मामले में छात्रों का प्रदर्शन, पुलिस ने किया तितर बितर
Jodhpur News: जोधपुर में नाबालिग से गैंग रेप से मामले में जेएनवीयू (JNVU) के पुराना परिसर में छात्रो का प्रदर्शन प्रदर्शन किया गया. इस दौरान पुलिस (Rajasthan Police) ने प्रदर्शन कर रहे छात्रों को फटकार कर डंडे मारे और छात्रों को तितर बितर किया. वही छात्रों ने आरोपियों को  बहु ही जल्द फांसी की सजा दिलाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया.जोधपुर में रविवार को जेएनवी ओल्ड कैंपस मे तीन आरोपियों द्वारा एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया,वही गैंगरेप की घटना सामने आने पर पूरे प्रदेश में बवाल मचा हुआ है व तीन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया वह पूछताछ की,वही इस घटना को लेकर बाड़मेर जिले मे एबीवीपी संगठन के कार्यकर्त्ताओ द्वारा बाड़मेर  जिला कलेक्टर कार्यालय के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन करते हुए राजस्थान सरकार के विरोध मे नारेबाजी की वही दोषियों को फांसी दो फांसी के मांगी की। 

सुबह साढ़े पांच बजे मिली पुलिस को सूचना

डीसीपी ईस्ट अमृता दुहन ने बताया कि घटना की जानकारी पुलिस को सुबह 5.30 बजे के करीब मिली। जोधपुर पुलिस तुरंत एक्टिव हुई और सुबह 10 बजे तक सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा गेस्ट हाउस में काम करने वाले एक युवक को भी गिरफ्तार किया गया है।

बस से जोधपुर पहुंचा प्रेमी जोड़ा

डीसीपी ईस्ट अमृता दुहन ने बताया कि शनिवार रात 10.30 बजे नाबालिग प्रेमी जोड़ा अजमेर से बस से जोधपुर बस स्टैंड पहुंचा था। बस स्टैंड से लगते पावटा और महामंदिर इलाके में दोनों ने होटल की तलाश शुरू की। 

गेस्ट हाउस कर्मचारी ने बदसलूकी की
रात 12.30 बजे महामंदिर इलाके में दोनों कृष्णा गेस्ट हाउस पहुंचे। वहां कर्मचारी सुरेश जाट ने दोनों से पहचान पत्र (आईडी) मांगा। उनके पास पहचान पत्र नहीं था। घर से भागकर आए थे, इसलिए मोबाइल भी ऐरोप्लेन मोड पर था। सुरेश ने दोनों को रूम देने से मना कर दिया और दुर्व्यवहार कर गेस्ट हाउस से बाहर निकाल दिया।

इसके बाद दोनों महामंदिर से होते हुए पावटा इलाके में सड़क पर भटकने लगे। रात के लगभग 1 बजे थे। थक कर दोनों पावटा चौराहे पर सड़क किनारे बैठ गए।

गेस्ट हाउस में रूम नहीं मिला तो नाबालिग प्रेमी जोड़ा पावटा चौराहे की तरफ चला। यहीं पर दोनों को तीनों आरोपी मिले और मदद का झांसा दिया। - Dainik Bhaskar
गेस्ट हाउस में रूम नहीं मिला तो नाबालिग प्रेमी जोड़ा पावटा चौराहे की तरफ चला। यहीं पर दोनों को तीनों आरोपी मिले और मदद का झांसा दिया।

मददगार बनकर मिले 3 दरिंदे
पावटा चौराहे पर लड़के और लड़की को इस तरह बैठे देख वहां मौजूद समंदर सिंह निवासी बाड़मेर, भट्‌टम सिंह निवासी बाड़मेर और धर्मपाल सिंह निवासी ओसियां, जोधपुर उनके पास पहुंचे। ये तीनों लड़के छात्रसंघ चुनाव में छात्र नेता लोकेंद्र सिंह के समर्थन में प्रचार करने जोधपुर आए हुए थे। ये तीनों जोधपुर के राईकाबाद इलाके में कमरा किराए पर लेकर रह रहे थे।

रात में ये तीनों अपने कमरे से पावटा चाैराहे तक पैदल आए थे।



No comments

Powered by Blogger.