Header Ads

'साहब, आप खुद लेट आते हो'.बिजली विभाग के कर्मचारी से पूछा देरी से आने का कारण, अब जवाब चर्चा में.


😃😃

राजस्थान के कोटा में विद्युत विभाग के एक कर्मचारी के देरी से ऑफिस पहुंचने पर उसके अधिकारी ने उसे नोटिस जारी कर दिया। अपने अधिकारी से मिले नोटिस का कर्मचारी ने ऐसा जबाद दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर उसकी चर्चाएं हो रही है।

कर्मचारी का कारण बताओ नोटिस का जवाब चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं सरकारी महकमे के कोटा से लेकर जयपुर सहित समस्त राजस्थान में भी कारण बताओ नोटिस का जवाब चर्चा का विषय बना हुआ है।

जानकारी के अनुसार, जयपुर डिस्कॉम के स्थानीय कार्यालय में सहायक मुख्य अभियंता जीएस बैरवा 14 जुलाई शुक्रवार को कार्यालय में कर्मचारियों की उपस्थिति का औचक निरीक्षण करने सवेरे 9:45 बजे पहुंचे।


वहां ऑफिस में पाया की कई सारे कर्मचारी अनुपस्थित है। उन्होंने लगभग 60 कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया और जवाब मांगा। जब अधिकारी द्वारा भेजा गया कारण बताओ नोटिस ऑडिट विभाग में कार्यरत अजीत सिंह को मिला तो उन्होंने सोमवार को जो जवाब प्रस्तुत किया। वहीं अब चर्चाओं का विषय बना हुआ है।

आर्मी कोटे से पिछले 4 साल से कार्यरत अजीत सिंह ने जवाब दिया कि 'आप स्वयं भी कभी समय पर नहीं आते। इसलिए मैं भी समय पर नहीं आता हूं। अजीत सिंह द्वारा दिया गया यह जवाब अब सोशल मीडिया सहित उनके विभाग में वायरल हो गया।

विभाग के कर्मियों का कहना था कि किसी अधिकारी को इस तरह का जवाब देना उसकी अवमानना करना है, जो कि उचित नहीं है। इस पर जब अजीत सिंह से पूछा गया तो उसका कहना था कि उसका जवाब सही है और आप किसी से भी पूछ सकते हैं यह अधिकारी हमेशा ही देरी से आते हैं।



                 FAST TRACK NEWS 

बेंगलुरु में हो रही विपक्षी दलों की बैठक पर पीएम मोदी ने तीखा हमला बोला है.

जोधपुर में जेएनवीयू ओल्ड कैंपस के खेल मैदान में तीन युवकों द्वारा नाबालिग के साथ बारी-बारी से रेप किया

सीमा हैदर और सचिन मीणा की प्रेम कहानी में अब देश की सुरक्षा एजेंसियों की एंट्री हो गई है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजसमंद जिले के कुंठवा के कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में छात्रावास निर्माण और 351 ब्लॉक में महिला ग्राम सेवा सहकारी समितियों के गठन को स्वीकृति दी है.

जोधपुर गैंगरेप मामले पर सिरोही विधायक संयम लोढ़ा ने एबीवीपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 

प्रदेशभर में रविवार को हुई झमाझम बारिश के बाद सावन के दूसरे सोमवार को भी कई जिलों में इन्द्रदेव मेहरबान है।

देशभर में टमाटर के दाम आसमान छू रहे हैं। कई शहरों में तो टमाटर का भाव 300 रुपए प्रति किलो तक पहुंच गया है।

राजधानी दिल्ली में मंगलवार को होने वाली एनडीए की बैठक से पहले कांग्रेस ने मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है।


No comments

Powered by Blogger.