Header Ads

बाड़मेर में बस चालक की बदमाशी में चली गई युवक की जान, मना करते रहे यात्री, नहीं मानी बात ।

बाड़मेर में प्राइवेट बस ड्राइवर के जानबूझकर बस को हाईस्पीड में लहराने और बेकाबू कर पलटाने का मामला सामने आया है। सवारियों से खचाखच भरी बस पलटने से हुए हादसे में एक सवारी की मौत हो गई, जबकि 24 से ज्यादा यात्री घायल हो गए।


बाड़मेर में विशाला के पास तिरसिंगड़ी गांव से सवारियां भरकर निजी बस बाड़मेर शहर की तरफ आ रही थी। इस दौरान ड्राइवर की जान बूझकर की गई हरकतों और भारी लापरवाही के चलते सवारियों से खचाखच भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक सवारी की जान चली गई। दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए।


ड्राइवर ने तेज स्पीड में बस लहराई तो सवारियों ने टोका
विशाला के पास तिरसिंगड़ी गांव से सवारियां भरकर निजी बस बाड़मेर की तरफ आ रही थी। इस दौरान ड्राइवर ने तेज स्पीड के साथ बस को सड़क पर लहराना शुरू किया इसको लेकर बस में सवार सवारियों ने ड्राइवर को ऐसा करने पर मना भी किया, लेकिन ड्राइवर नहीं माना। थोड़ी ही देर में सवारियों को जिस चीज का भय था वही हुआ और थोड़ी दूर जाकर बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

बस जब्त, घायलों को बाड़मेर के राजकीय अस्पताल पहुंचाया
घटना की सूचना के बाद ग्रामीण थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बस को जब्त किया और घायलों को बाड़मेर के राजकीय अस्पताल पहुंचाया। हादसे में घर से मजदूरी करने के लिए बाड़मेर जा रहे सुलेमान खान पुत्र कालू खान की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।



No comments

Powered by Blogger.